दुकानदार को चाकू मारने वाले दो आरोपित और एक अपचारी गिरफ्तार, चाकू बरामद

रायपुर। रायपुर के दलदलसिवनी क्षेत्र में समोसा बेचने वाले दुकानदार को चाकू मारकर घायल करने वाले तीन लोगों को पंडरी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक अपचारी बालक है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन चाकू बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों का आर्म्स एक्ट में चालान किया है।

दलदलसिवनी एकता चौक के पास समोसा दुकान चलाने वाले जयदास मानिकपुरी ने पंडरी पुलिस को बताया कि तीन दिसंबर को दुकान पर ग्राहक नहीं होने से वह शाम के समय मोबाइल देख रहा था। उसी समय मुस्तकिम, जालम पटेल अपने एक अन्य साथी के साथ आकर पहले धमकी देने लगे। इसके बाद अनावश्यक गाली गलौज करने लगे। उनके इस हरकत का विरोध किया तो तीनों दुकान पर ही मारपीट करने लगे। हाकी लेकर आए एक आरोपित ने सिर पर वार कर दिया। लहूलुहान होने के बाद तीनों ने चाकू निकालकर दाहिने हाथ में चाकू से वार करने के बाद फरार हो गए

जयदास मानिकपुरी की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी। तीनों आरोपित वारदात के बाद घर से फरार थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद लगातार दबिश देने के बाद भी जब आरोपित पकड़े नहीं गए तो पुलिस ने मुखबिर को लगाया। मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने मोवा निवासी शेख मुस्तकिम, जालम पटेल एवं एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर तीन चाकू बरामद किया। विधि के साथ संघर्षरत एक बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तीन चाकू बरामद किया।