डबरा के पास चलती स्कार्पियो में लगी आग, ड्रायवर ने कूदकर बचाई जान

ग्वालियर। डबरा क्षेत्र में सोमवार सुबह सड़क पर चल रही एक स्कार्पियोे में आग लग गई। आग तुरंत पूरे वाहन में फैल गई। ड्रायवर को स्कार्पियो से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी। हालांकि जब तक फायरब्रिगेड पहुंचती, तब तक स्कार्पियो जलकर राख हो गई। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

घटनाक्रम के मुताबिक करियावटी भितरवार क्षेत्र की तरफ से एक स्कार्पियो वाहन डबरा की तरफ आ रही थी। जब डबरा के पास ही स्कार्पियो पहुंची थी तभी अचानक उसमें आग लग गई। जैसे ही स्कार्पियो के बोनट से आग की लपटें बाहर आई और ड्रायवर को नजर आई। ड्रायवर कुछ सोच पाता तब तक आग बढ़ गई और पूरी स्कार्पियो में फैल गई। ड्रायवर ने स्कार्पियो को खड़ाकर आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन वह आग नहीं बुझा पाया। साथ ही आसपास भी कोई मदद के लिए नहीं था। हालांकि थोड़ी देर में कुछ लोग पहुंचे भी लेकिन तब तक स्कार्पियो वाहन को आग पूरी तरह से चपेट में ले चुकी थी। हालांकि लोगाें ने फायरब्रिगेड को सूचना दी। फायरब्रिगेड जब तक पहुंचती तब तक स्कार्पियो जल चुकी थी।

सड़क पर बंद हुआ यातायात

जैसे ही स्कार्पियो में आग लगी। वैसे ही सड़क पर यातायात को बंद कर दिया। क्योंकि आग की वजह से स्कार्पियो में विस्फोट होने की संभावना पैदा हो गई थी। हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं। जब आग बुझ गई तब कहीं सड़क पर ट्रैफिक बहाल हो सका।