युवक को चाकू मारने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने दबोचा, एक फरार

रायपुर। पुराने विवाद के बाद युवक को चाकू मारकर घायल करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपित फरार है। रोपितों से पूछताछ के बाद घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद किया। 26 नबंबर की रात में डीडी नगर निवासी अजय तंबोली को चाकू मारकर चार आरोपित फरार हो गए थे। अजय को गंभीर हालत में परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही थी।

लोक निर्माण विभाग में ठेकेदार अजय तबोली ने अस्पताल में पुलिस पूछताछ में बताया कि डीडी नगर के डी मार्ट के पास पान के ठेला के पास खड़ा था। उसी समय परिचित प्रकाश बराछा अपने तीन दोस्तों के साथ आया और पुराने विवाद में चाकू मारकर भाग गया। तीन आरोपितों पराग बरछा, ऋषि ठाकुर और आकाश पारधी को डीडी नगर थाने की पुलिस ने साइबर सेल के सहयोग से गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपित विवेक पटले घर से फरार है। उसकी तलाश में पुलिस जुटी है। गिरफ्तार आरोपितों के निशानदेही पर पुलिस ने दो चाकू बरामद किया। आरोपितों पर जुर्म दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

आरोपित आदतन बदमाश

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपित आदतन बदमाश हैं। शहर में चाकूबाजी की घटनाओं में पहले भी लिप्त रहे, लेकिन सही तरीके से पहचान न होने पर पकड़े नहीं गए। डीडी नगर थाना क्षेत्र में मोबाइल छिनने के लिए चाकू से डर दिखाने और विरोध करने पर चाकू से वार करने की घटनाओं के बारे में पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।