नशीली सीरप बेचने ग्राहक तलाश रहे दो युवक पकड़ाए

बिलासपुर। नशीली दवा बेचने बंधवापारा में ग्राहक तलाश रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवकों के कब्जे से 70 शीशी कफ सीरप, नकदी रकम और एक्टीवा जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस की टीम युवकों को नशीली सीरप उपलब्ध कराने वाले के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है।

सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि गुस्र्वार की देर रात सूचना मिली कि एक्टीवा सवार दो युवक बंधवापारा में नशीली दवा बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। इनमें से एक युवक ने पीले रंग का शर्ट पहना है। सूचना पर थाना प्रभारी ने एसआइ एमडी अनंत को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया। इस पर वे टीम के साथ बंधवापारा पहुंच गए। टीम संदेही युवकों की मोहल्ले में तलाश कर रही थी।

इसी बीच दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर युवकों को रोक लिया। पूछताछ में युवक पुलिस को गुमराह करने लगे। इस पर टीम ने युवकों की तलाशी ली। युवकों के पास रखे एक थैला में 70 शीशी नशीली कफ सीरप मिला। पुलिस ने इसके संबंध में दस्तावेज मांगे। युवक दस्तावेज नहीं दिखा पाए। पुलिस की टीम नशीली दवा जब्त कर युवकों को थाने ले आई। टीम ने पूछताछ के बाद आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवकों से पुलिस ने नकदी रकम और एक्टीवा भी जब्त की है

बड़े सौदागर तक नहीं पहुंच पा रही पुलिस

शहर में सिविल लाइन, सरकंडा क्षेत्र में नशीली दवा पकड़ी जा रही है। वहीं, शहर में नशे का सामान उपलब्ध कराने वालों तक पुलिस अब तक नहीं पहुंच सकी है। बीते दिनों सिविल लाइन पुलिस ने जरहाभाठा में दबिश देकर बड़ी कार्रवाई की थी। इस दौरान नशे का सामान मध्यप्रदेश के कटनी से आने की जानकारी मिली थी। वहीं, कोरियर कंपनी के माध्यम से भी नशे का सामान आने की जानकारी सामने आई थी। इसके बाद भी पुलिस सप्लाई करने वालों तक नहीं पहुंच सकी है।