KBC 13: के सेट पर हुईं जया बच्चन-अमिताभ बच्चन के बीच नोंक झोंक, बिग बी बोले- हमें आपसे बात ही नहीं करनीं

नई दिल्ली। 3 दिसंबर को कौन बनेगा करोड़पति ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए। इस मौके पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा हॉट सीट पर सवालों के जवाब देती नजर आएंगी। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें श्वेता नंदा बता रहीं हैं कि जया बच्चन को अमिताभ पर जल्दी कोई भी रंग पसंद नहीं आता।

नव्या ने की नाना की तारी

जया बच्चन एक वीडियो कॉल के जरिए एपिसोड का हिस्सा बनी। वीडियो में, नव्या नवेली नंदा ने अमिताभ बच्चन से कहा, ‘असल में मैं बोलने वाली थी की आप काफी अच्छे लगे हैं इस सूट में। घर में तो आपको गाउन में ही देखते हैं हम हमेशा। ये सुनकर अमिताभ बच्चन जोर से हंस पड़े।

जया को पसंद नहीं आते अमिताभ के कपड़े

श्वेता ने तब खुलासा किया कि जब वो सभी घर पर केबीसी 13 देखते हैं, तो जया, अमिताभ के आउटफिट पर सबसे ज्यादा कमेंट करती हैं। नव्या ने आगे कहा, ‘उन्हें अगर कोई कलर्स आप पर अच्छे नहीं लगते। तो वो सीधे बोल देती हैं कि अरे आज इतने अच्छे नहीं लगे।’

बिग बी ने बनाया मुंह

अमिताभ ने तब जया से पूछा, ‘जया ये क्या बोल रही है नव्या, कि बहुत से रंग जो आप कहती हैं कि अच्छे नहीं लगते?’ जया ने जवाब दिया, ‘आप को खुद को मैंने कहा हुआ है। एक तो पता नहीं मेहरून, ब्राउन पहनतें हैं। जब जया जिस सूट की बात कर रही थीं, उसे स्क्रीन पर दिखाया गया तो अमिताभ ने मुंह बना लिया।

जया से रूठ गए अमिताभ

तब नव्या ने कहा कि उन्होंने भी इसी तरह का रंग पहना हुआ था। जया ने जवाब दिया, ‘नाना का जो है वो कुछ अजीब सा मौवे और पता नहीं, अच्छा नहीं’। अमिताभ ने जया को आश्चर्य से देखा। फिर उन्होंने पूछा, ‘हम जो वायलेट पहनते है वो अच्छा नहीं लगता है? जया ने कहा, ‘आप पर नहीं अच्छा लगता है’।