BJP दिल्ली दफ्तर में बंटने लगी मिठाईयां, शाम को आएंगे PM मोदी, 25000 कार्यकर्ता करेंगे स्वागत

New Delhi: Loksabha Election 2019  के शुरुआती रूझानों में BJP  के नेतृत्व वाला एनडीए भारी बढ़त बनाता दिख रहा हैं। सभी 542 सीटों पर आए रूझान में एनडीए 300 के पार, यूपीए 100 और अन्य 108 सीटों पर आगें चल रहे हैं। रूझानों में भारी बढ़त देख देश के अलग अलग जगहों पर स्थिति बीजेपी दफ्तर में जश्न की तैयारी शुरू हो गई हैं।

नई दिल्ली स्थिति BJP  मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी के कार्यकर्ता मिठाईयां बांटने की तैयारी कर रहे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में बीजेपी के कार्यकर्ता और समर्थक ढोल नगाड़ों की थाप पर झूमते नजर आ रहे हैं। हर तरफ मोदी मोदी के नारों की गूंज सुनाई दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जश्न मनाने के लिए शाम करीब 5 बजे पीएम मोदी के बीजेपी मुख्यालय की संभावना है। BJP  ने राज्य ईकाइयों से अपने कैडर को बीजेपी कार्यालय में स्वागत में जुटने के लिए कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में करीब 25 हजार कार्यकर्ताओं के बीजेपी मुख्यालय पहुंचने की उम्मीद हैं।

शुरुआती रूझानों में BJP  542 सीटों में से 332, यूपीए 104 और अन्य 111 सीटों पर आगे चल रहे हैं। बीजेपी अपने दम पर 300 के जादुई आंकड़ें तक पहुंचती दिख रही हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी 51 सीटों पर अपने दम पर आगे चल रही है। उत्तर प्रदेश में महागठबंधन भी बीजेपी के सामने फींका पड़ता नजर आ रहा है।

वीआईपी सीटों की बात करें, वाराणसी से पीएम Narendra Modi , गांधीनगर से अमित शाह, आजमगढ़ से अखिलेश यादव, अमेठी से स्मृति ईरानी, रायबरेली से सोनिया गांधी, वायनाड से राहुल गांधी, भोपाल से साध्वी प्रज्ञा, पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर, गुरदासपुर से सनी देओल आगे चल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.