मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शुक्रवार को उनके निवास कार्यालय में मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने तेलघानी बोर्ड के गठन, राजिम माता शोध संस्थान के लिए जमीन आवंटन की घोषणा और रायपुर संभाग के प्रत्येक जिले में सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि आवंटन निर्णयों के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी ने कहा कि तेलघानी बोर्ड का गठन पूरे देश में उठाया गया एक अनूठा कदम है, जिससे समाज के लोगों को परंपरागत व्यवसाय से जोड़कर आर्थिक सशक्तिकरण की ओर अग्रसर किया जा सकेगा। राजिम माता शोध संस्थान द्वारा समाज की सांस्कृतिक पहचान को सहेजा जा सकेगा। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री बघेल को साहू समाज द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता बढ़ाने किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी।

सभी वर्गों के लोगों के विकास के लिए कटिबद्ध

मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश के सभी वर्गों के लोगों के विकास के लिए कटिबद्ध है। कोरोना संकटकाल में सभी समाजिक संगठनों का जो सहयोग शासन-प्रशासन को मिला वह काफी सराहनीय है। इस अवसर पर संदीप साहू, रमेश साहू, हनुमंत साहू, भुनेश्वर साहू, दयाराम साहू, देवनाथ साहू, लक्ष्मी साहू समेत प्रदेश साहू संघ के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.