सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ की कहानी हुई लीक! अब क्या करेंगे भाईजान?

नई दिल्ली। सलमान खान की राधे द मोस्ट वांटेड भाई ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। कोरोना के कारण ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ने अच्छी सफलता पाई। सलमान के लिए पिछला साल ड्राई रहा था पर साल उनकी काई फिल्में फ्लोर पर हैं। जल्द शुरू होने वाली फिल्मों में से एक है कभी ईद कभी दीवाली भी एक है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है वो ये कि फ्लोर पर आने से पहले ही फिल्म की कहानी लीक हो गई।

फिल्म के नाम को लेकर कन्फ्यूजन

फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पहले से विवादों में घिरी है। इसके टाइटल को लेकर मेकर्स और सलमान खान के बीच एक राय नहीं बन पाई। जहां सलमना खान चाहते हैं कि फिल्म का नाम भाईजान रखा जाए वहीं मेकर्स की राय है कि इस नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी हो सकती है जिसके चलते इसे कभी ईद कभी दिवाली ही रहने दें। हालांकि अगर फिल्म सलमान खान की है तो चलेगी तो भाईजान की ही!

लीक हुई कहानी

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर निर्देशन फरहाद सामजी की इस फिल्म की कहानी लीक हो चुकी है। सलमान खान की बहन आर्पिता के पति आयुष शर्मा इस फिल्म में नजर आएंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में सलमान खान इकबाल-आयुष बड़े भाई के किरदार में हैं। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ उर्फ ​​’भाईजान’ का की कहानी तीन भाइयों की कहानी है. स्टोरी मजेदार इसलिए हैं, क्योंकि उनके छोटे भाइयों की शादी नहीं हो सकती क्योंकि घर में सबसे बड़ा अभी तक अविवाहित है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, इस फिल्म में आयुष और जहीर को लाने का विचार सलमान का था

ड्रामा, रोमांस, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

सोर्स ने बताया कि सलमान का मानना ​​है कि असल जिंदगी में इमोशन तो ही पर्दे पर वो नजर आ सकता है ।आयुष और जहीर के साथ उनका बॉन्ड अच्छा है। उन्होंने इस बारे में अपने विचार निर्देशन फरहाद सामजी के सामने रखें तो वह सलमान से सहमत हो गए। तीन भाइयों की केमिस्ट्री को फरहाद सामजी की फिल्म की हाइलाइट बताया जा रहा है। फिल्म में फीमेल रोल के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ रहा है। ये फिल्म ड्रामा, रोमांस, एक्शन, इमोशन और सेल्फ-डिस्कवरी से भरपूर कॉमेडी की कहानी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.