Lucky Ali की कोरोना से मौत की उड़ी अफवाह तो नफीसा अली ने दी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने दी सेहत की जानकारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बहुत से सितारे हैं जिनके बारे में अक्सर अजीब-अजीब तरह की अफवाहें उड़ने लगती हैं। जिसके बाद इन सितारों को खुद या फिर इनके करीबी सामने आकर अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। ऐसी ही कुछ बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता लकी अली को लेकर भी अफवाहें उड़ीं, जिसके बाद अभिनेत्री नफीसा अली ने सफाई देनी पड़ी है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर लकी अली के निधन की अफवाहें उड़ी। अफवाहों के अनुसार उनका निधन कोरोना वायरस से संक्रमित होने से हुआ था। जिसके बाद लकी अली के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे। वहीं अभिनेत्री नफीसा अली को जब इस तरह की अफवाहों के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया पर आकर लकी अली की मौत के बारे में प्रतिक्रिया दी।

नफीसा अली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया है कि लकी अली की मौत महज अफवाह है और वह पूरी तरह से ठीक हैं। नफीसा अली ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लकी पूरी तरह से ठीक हैं और हम आज दोपहर को चैट कर रहे थे। वह अपने परिवार के साथ अपने फार्म पर है। उन्हें कोई कोविड नहीं है। वह पूरी तरह से तंदुरुस्त हैं।’ सोशल मीडिया पर नफीसा अली का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री और लकी अली के फैंस उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार लकी अली इस समय अपने परिवार के साथ बेंगलुरू में अपने परिवार के साथ हैं। आपको बता दें कि लकी अली 90 के दशक के मशहूर और शानदार गायकों में से एक रहे हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज से लंबे समय तक दर्शकों के दिलों को जीता है।

लकी अली ‘क्यूं चलती है पवन’, ‘ओ सनम’, ‘जाने क्या ढूंढता है’ और ‘मौसम’ सहित कई बेहतरीन गाने गाए हैं। उनके इन गानों को संगीत प्रेमी आज भी पसंद करते हैं। बीते महीने लकी अली ने एक इजरायली म्यूजिशियन के साथ मिलकर कुछ गाने बनाने का प्लान किया है। इससे पहले लकी अली के गानों के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिसमें वह अपनी खूबसूरत आवाज में गाना गाते नजर आ रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.