दिल्ली और पंजाब के मैच में लगा रहे थे दांव, दो पकड़ाए

बिलासपुर। पंजाब और दिल्ली के बीच आइपीएल में चल रहे मैच में सट्टा लगाते हुए सरकंडा पुलिस ने दो खाईवाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से डेढ़ लाख का सट्टा-पट्टी और तीन हजार स्र्पये जब्त किया है।

सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली कि अशोक विहार फेस-2 में एक युवक अपने साथी के साथ आइपीएल के मैच में दांव लगा रहा है। टीम मौके पर पहुंचकर आयुष पटेल(21 वर्ष) के घर में दबिश दी। मकान के एक कमरे में आयुष अपने साथी सचिन साहू(24 वर्ष) निवासी रामायण चौक चांटीडीह के साथ टीवी देखते हुए पंजाब और दिल्ली के बीच चल रहे मैच में दांव लगा रहे थे।

इस पर पुलिस ने आरोपित युवकों को हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने युवकों के कब्जे से डेढ़ लाख की सट्टा-पट्टी और तीन हजार स्र्पये नकद जब्त किए। वहीं पुलिस ने टीवी भी जब्त कर लिया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

बड़े सटोरिए पुलिस की पकड़ से दूर

आइपीएल के दौरान बड़े खाईवाल बड़े पैमाने पर सट्टा लगा रहे हैं। इसके बाद भी वे पुलिस की पकड़ से दूर हैं। बीते साल पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए सटोरिए दूसरे प्रदेशों में भाग गए थे। इस पर पुलिस ने संबंधित राज्यों की पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की थी। वहीं, कुछ लोगों को दूसरे प्रदेशों से पकड़कर लाया था। इस साल पुलिस को चकमा देते हुए सटोरिए शहर के आसपास से ही अपना धंधा चला रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.