Kapil Sharma की ‘बुआ’ उपासना सिंह के खिलाफ केस दर्ज, कोविड नियम तोड़ शूटिंग करने का आरोप

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ उपासना सिंह पर कोविड नियम तोड़ने का आरोप लगा है जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। खबरों की मानें तो उपासना रूपनगर (पंजाब) के मोरिंडा की शुगर मिल में कास्ट के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। जैसे ही पुलिस को इस बारे में भनक लगी वो तुरंत वहां पहुंच गई। पुलिस ने उपासना से कुछ सवाल किए जिसके जवाब उनके पास नहीं थे। न ही फिल्म की कास्ट वहां शूटिंग के लिए मंज़ूरी के कागज़ात दिखा सकी। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने शूटिंग स्पॉट का वीडियो बनाया और एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

सिटी मोरिंडा पुलिस स्टेशन में उपासना सिंह के खिलाफ एपेडेमिक डिसीज एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट व अन्य धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शूटिंग स्पॉट से उपासना के कुछ फोटोज़ भी सामने आए हैं जिनमें वो ब्लैक कलर के कुर्ते में मास्क  पहने नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि पंजाब में कोविड नियमों का उल्लंघन कर के शूटिंग करने का ये तीसरा मामला सामना आया है। उपासना से पहले फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल और गिप्पी ग्रेवाल पर भी कोविड गाइडनाइन्स तोड़कर शूटिंग करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। जिम्मी शेरगिल को तो पुलिस ने गिरफ्तार तक कर लिया है। पंजाब में लगी पाबंदियों के बावजूद जिम्मी लुधियाना में शूटिंग कर रहे थे, पहले वॉर्निंग के रूप में उनका चालान काटा गया। लेकिन उसके बाद भी शूटिंग बंद नहीं हुई तो पुलिस ने जिम्मी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने फिम्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं जिम्मी से पहले गिप्पी ग्रेवाल पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़े गए थे। पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के मामले में उन सहित करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.