सोनू सूद की कोशिशों के बाद भी कोरोना पीड़ित ने तोड़ा दम, एक्टर ने मदद के लिए चाइना से की ये अपील

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद की थी। उनके द्वारा मदद का ये सिलसिला आज भी लगातार जारी है। लेकिन अब कोरोना महामारी की स्थिति और भयावह हो चुकी है और सोनू सूद अपनी तरफ से लोगों की पूरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। किसी को हॉस्पिटल में बेड़ तो किसी के लिए ऑक्सीजन, सोनू लोगों की जान बचाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. पर कभी कभी उनकी हिम्मत भी जवाब दे जाती है।

घटना से दुखी हैं सोन

सोनू ने ट्वीट कर ऐसी ही एक दिल तोड़न देने वाली एक घटना का जिक्र किया। सोनू ने लिखा, ‘पिछली रात ही मैंने उसके लिए गाजियबाद के एक हॉस्पिटल में बेड़ का इंतजाम किया था, पर मुझे अभी पता चला कि डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए। हमने अपनी पूरी कोशिश की पर जिंदगी कभी-कभी दगा दे जाती है. मेरा दिल रोता है जब मैं लोगों को मदद नहीं कर पाता। पर आज एक नई शुरूआत है. बहुत सी जिंदगियां हैं जिन्हें बचाना है।’

आपको बता दें कि सोनू सूद भी कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटीव हुए थे पर ऐसी हालत में उन्होंने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया। दरअसल, सोनू सूद ने हाल ही में एक नई पहल की शुरुआत की थी, जिसमें वो लोगों को कोरोना से जुड़ी हर मदद को फ्री में पहुंचाएंगे। सोनू ने इस कैंपेन का नाम ‘फ्री कोविड हेल्प’ नाम रखा है। जिसके बाद सोनू सूद के पास देश के कोने-कोने से मैसेज आ रहे हैं और वो अपनी सेवा पहुंचा रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.