जाह्नवी कपूर की स्विमसूट में फोटो देख दीवाने हुए फैंस, किसी ने कहा फायर तो किसी ने लुटाया प्यार

नई दिल्ली। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फ़िलहाल मालदीव में हैं, जहां वो वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जाह्नवी ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी गतिविधियों का अपडेट दिया है। जाह्नवी ने स्विमसूट में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो काफ़ी ग्लैमरस दिख रही हैं। जाह्नवी की यह तस्वीरें वायरस हो गयीं और ट्विटर पर वो ट्रेंड करने लगीं। फैंस ने इन तस्वीरों पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है।

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें उन्होंने मैटेलिक कलर का स्विमसूट पहना हुआ है, जो बैकग्राउंड में सनसेट के रंगों से जगमगा रहा है। जाह्नवी ने इंद्रधनुष की सिम्बल के साथ इरिडेसेंस यानी रंग-बिरंगा लिखा है। एक तस्वीर में जाह्नवी मुड़कर देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं।

जाह्नवी कुछ वक़्त पहले अपनी छोटी बहन ख़ुशी से मिलने न्यूयॉर्क गयी थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। जाह्नवी, ख़ुशी के काफ़ी क़रीब हैं और बड़ी बहन की तरह उनका ध्यान रखती हूं। ख़ुशी न्यूयॉर्क में फ़िल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

जाह्नवी की फ़िल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी। इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था, जिसके लिए जाह्नवी को काफ़ी प्रोस्थेटिक मेकअप करना पड़ा था। फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे।

जाह्नवी ने अपना फ़िल्म करियर 2018 में आयी धड़क से शुरू किया था। उनकी दूसरी फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल थी, जो कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी। नेटफ्लिक्स की ही एंथोलॉजी फ़िल्म घोस्ट स्टोरीज़ में भी जाह्नवी नज़र आयी थीं। कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने गुडलक जैरी की शूटिंग पूरी की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.