चौथे चरण के मतदान से पहले भाजपा ने झोंकी ताकत, जेपी नड्डा बंगाल में आज करेंगे तीन रोड शो

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा आज पश्चिम बंगाल में मतदान के लिए तीन रोड शो करेंगे। पहला रोड शो सुबह 11:30 बजे से बागुपति वीआईपी से सतगाची जेसोर रोड तक होगा। दूसरा रोड शो चाकदहा चौरास्ता से चाकदाहा राठटला तक होगा। तीसरा दोपहर 3 बजे विजय राम से बाजे प्रतापपुर तक होगा।

बता दें कि विधानसभा चुनाव का चौथा चरण 10 अप्रैल को 44 विधानसभा सीटों पर होगा। 45 विधानसभा क्षेत्रों में पांचवें चरण का मतदान 17 अप्रैल को होना है। 43 सीटों के लिए छठा दौर 22 अप्रैल को होगा। 26 अप्रैल के लिए 35 निर्वाचन क्षेत्रों को स्लेट किया गया है। 29 अप्रैल को आठवें और अंतिम दौर का चुनाव होना है। मतों की गणना 2 मई को होगी।

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उत्तर बंगाल के कूच बिहार जिले में उनकी कार पर बम और ईंटों से हमला किया। निशीथ प्रमाणिक का समर्थन करने के कूच बिहार पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी जानकारी दी। नड्डा ने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) और टीएमसी के गुंडों के लिए यह नया नहीं है। पहले सभी ने देखा कि कैसे टीएमसी ने उन पर हमला किया। दीदी जानती है कि वह बाहर जा रही है। जनता सब कुछ देख रही है। वे वोट की ताकत से आपको जवाब देंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.