बिग बॉस 13 में इस बार होगा सबसे बड़ा बदलाव नहीं मिलेगी शो में कॉमनर्स को एंट्री!

कुछ दिनों पहले खबरें आईं थीं कि टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन की शूटिंग नई जगह पर होगी। इस शो की मेजबानी हर बार की तरह सुपरस्टार सलमान खान ही करेंगे। पिछले 11 सीजन लोनावला में शूट किए गए थे, जो यहां से लगभग 80 किलोमीटर दूर पश्चिमी घाट के एक पहाड़ी पर स्थित है। सिर्फ पांचवां सीजन गुजरात के करजात में शूट किया गया था। जैसा कि खबरें आ रही हैं, शो के निर्माता अगले सीजन की शूटिंग के लिए नई जगह जाने की योजना बना रहे हैं। लेकिन अब बिग बॉस 13 को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है।

इस बार मेकर्स कंटेस्टेंट्स को सूझ बूझ के साथ चुन रहे हैं, बिग बॉस 13 में दर्शकों का बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं खबर ये भी है कि इस बार शो में कॉमनर्स को एंट्री नहीं मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को छोड़ दिया जाएगा। हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वेब पोर्टल के मुताबिक, ”कॉमनर्स को ड्रॉप करने का फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सलेक्शन पर काफी सवाल उठे थे” मालूम हो कि 2016 में सीजन 10 से कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट जुड़ा है, तब मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ने बतौर कॉमनर शो में पार्टिसिपेट किया था।

बिग बॉस में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम शुरुआत में लोगों को काफी रोचक लगी थी। लेकिन कई बार कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स को जरुरत से ज्यादा एग्रेसिव होते देखा गया है, जिन्हें होस्ट सलमान खान के लिए भी संभालना मुश्किल हो जाता है। इनमें प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल हैं। कई बार ऐसा भी देखा गया है जब कॉमनर्स सेलेब्स पर भारी पड़े हैं। फिलहाल फैंस को बिग बॉस सीजन 13 का बेसब्री से इंतजार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.