होमगार्ड्स की मांग पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान? दिग्विजय-विवेक पर भी कसा तंज

भोपाल : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के कोरोना वैक्सीनेशन पर लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि महान वैज्ञानिक दिग्विजय सिंह और विवेक तंखा वैक्सीन के बारे में जानते थे, इसलिए सवाल उठा रहे हैं। इन्होंने राम जन्म भूमि शिलान्यास का मुहर्त सही है या नहीं है, उस पर भी सवाल उठाये थे। सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए थे। इन लोगों ने कभी कुछ किया नहीं, अब हमें सलाह दे रहे हैं कब लाना हैं हमे ज्ञान है सलाह मत दो। साथ ही लव जिहाद को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जल्द ही इस पर विधानसभा में बिल पेश करेंगे।

नरोत्तम मिश्रा ने डॉक्टर बाबा साहब अम्बेडकर की पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि बाबा साहब को सम्पूर्ण भाजपा नमन करती है। बीजेपी ने बाबा साहब के दिखाए रास्ते का अनुशरण किया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खत पर गृहमंत्री ने शायराना अंदाज में कहा कि ‘खत से जी भरता नहीं, नयन मिले तो जी भरे’, कमलनाथ अब सिर्फ ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने क्या काम किया इस पर भी कभी खत लिखें।

होमगार्ड जवानों पर भी बोले नरोत्तम… 
होमगार्ड्स की मांग पर नरोत्तम ने कहा है कि उनकी मांगों पर विचार करने के लिए मैं आज अधिकारियों के साथ बैठक कर रहा हूं।
उनकी मांगों का मामला केवल मेरे विभाग से जुड़ा नहीं है। उनकी मांगे वित्त विभाग से भी जुड़ी हैं। साथ ही नरोत्तम ने साल में दो महीने की अनिवार्य छुट्टी देने की बात भी कही।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.