इमरती देवी बोली- मुझे वोट दो, पार्टी जाए भाड़ में… कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर CM शिवराज को घेरा

डबरा: पूर्व सीएम कमलनाथ को शराबी कबाड़ी जैसा व उनकी मां-बहन पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद अब महिला एवं विकास मंत्री व डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने अपनी ही पार्टी पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने किसानों से बातचीत के दौरान कहा – आप वोट मुझे देना पार्टी जाए भाड़ में…। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने वीडियो को शेयर करते हुए इमरती देवी व शिवराज सरकार को घेरना शुरु कर दिया है। बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है कि इमरती देवी ने कुछ विवादित बोला है। इससे पहले भी चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि हम जिस कलेक्टर को फोन करेंगे, वह सीट जिता देगा।

दरअसल, किसानों द्वारा किए जा रहे धरना प्रदर्शन पर पहुंची प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं डबरा की पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने किसानों से बातचीत के दौरान कहा कि जहां इमरती देवी खड़ी हो जाती वहां हिंदोस्तान खड़ा नहीं हो जावेगा। पार्टी जाए भाड़ में जाए।

इमरती देवी के विवादित बयान को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने भाजपा नेताओं को टैग किया और लिखा कि शिवराजसिंह चौहान जी, जिन बिकाऊओं के बल आप सत्ता की चाशनी का आनंद ले रहे हैं, वे हमारी नाव में छेद करके आपके साथ आये हैं! जो हमारे नहीं हुए वे आपके? इमारती देवी के हारने के पहले ही तेवर देखिए, कह रही हैं “पार्टी जाए भाड़ में”??