दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव निकले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी, पहले आ चुके हैं हार्ट अटैक

मुंबई: फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां  शजा और जोया जहां कोरोना से जंग जीत घर लौट आईं हैं। वहीं प्रोड्यूसर खुद अब भी कोरोना से जंग लड़ रहा है। वहीं अब करीम का दूसरा टेस्ट करवाया गया।

हाल ही में प्रोड्यूसर की दूसरी रिपोर्ट सामने आई हैं। खबरों की मानें को  दूसरी बार भी उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उनका पूरा परिवार परेशान है।करीम मोरानी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। 60 साल के मोरानी दिल के मरीज हैं। उन्हें दो बार हार्ट अटैक आ चुका है। इसके साथ ही उनकी  बाइपास सर्जरी भी हुई थी।

बता दें कि सबसे पहले करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। बाद में उनके पूरे परिवार का टेस्ट किया गया। परिवार के टेस्ट में पता लगा कि शजा मोरानी के अलावा उनकी बहन जोया मोरानी और पिता करीम मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

इससे पहले उनकी छोटी बेटी शजा भी नानावती अस्तपाल में अपना इलाज करा रही थीं जबकि बड़ी बेटी जोया कोकिलाबेन अस्तपाल में थीं। लेकिन दोनों बहनें कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापस आ गई हैं। मार्च में शजा श्रीलंका गई थीं। वहीं जोया राजस्थान के जयपुर में थीं। करीम मोरानी की गिनती बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में होती है। वह शाहरुख खान के अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने शाहरुख की कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। इनमें ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘रा वन’ और ‘दिलवाले’ मुख्य हैं। मोरानी की दो बेटियां हैं जोया और शजा।