तेलंगाना के विधायक ने सफाई कर्मचारियों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया

भूपालपल्ली। भूपालपल्ली निर्वाचन क्षेत्र के विधायक गांद्रा वेंकटरमण रेड्डी ने यहां सफाई कर्मचारियों को आवश्यक वस्तुएं वितरित की हैं। उनके द्वारा नगरपालिका के ठेकेदारों और सिंगरेनी ठेकेदारों को आवश्यक वस्तुएं भी वितरित की गईं। इस दौरान बोलते हुए, भूपालपल्ली के विधायक गांद्रा वेंकटरमण रेड्डी ने स्वच्छता कार्यकर्ताओं की सेवाओं की सराहना की।

उन्होंने याद किया कि तेलंगाना मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पहले ही उनके लिए 5,000 रुपये की सहायता की घोषणा कर चुके हैं। विधायक ने राज्य में COVID-19 के प्रसार से बचने के लिए जनता से लॉकडाउन नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की। इस कार्यक्रम में भूपालपल्ली नगरपालिका के कर्मचारी और अधिकारी तथा नगरपालिका और सिंगरेनी के ठेकेदारों ने भाग लिया।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए महाराष्ट्र, बंगाल के साथ तेलंगाना ने भी लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। कोरोना से पैदा हुए हालात की समीक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने अपने-अपने राज्यों में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की। हालांकि, केंद्र सरकार की तरफ से अभी देशभर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।

हैदराबाद में चंद्रशेखर राव ने पत्रकारों को लॉकडाउन 30 अप्रैल तक बढ़ाने के कैबिनेट के फैसले की जानकारी देते हुए कहा कि इस बार बहुत सख्ती के साथ इसे लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके जरिए ही कोरोना के प्रसार को रोका जा सकता है। चंद्रशेखर राव ने पहले ही लॉकडाउन को बढ़ाने का समर्थन किया था।

तेलंगाना में अभी तक कोरोना वायरस के कुल 503 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 393 एक्टिव मामले हैं। वहीं, राज्य में 14 की मौत हो चुकी है।…और 96 लोगों को ठीक किया जा चुका है।