कोरोना पर MP सरकार का बड़ा फैसला- भोपाल, इंदौर और उज्जैन पूरी तरह सील

भोपालः कोरोना को लेकर उत्तर प्रदेश, दिल्ली के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य के तीन शहरों इंदौर, भोपाल और उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव मामलों के तेजी से बढ़ने से चिंतित शिवराज सरकार ने गुरुवार से इन्हें सील करने के निर्देश दिए हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिया कि अधिक कोरोना संक्रमण वाले इंदौर, भोपाल और उज्जैन को पूरी तरह सील कर दिया जाए। साथ ही दूसरे जिलों में भी संक्रमित क्षेत्रों को सील किया जाए।
PunjabKesari
सीएम ने कहा कि इन क्षेत्रों में जिला प्रशासन आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करे और आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगाए। इसके अलावा जरूरी होने पर समान की होम डिलीवरी की व्यवस्था प्रशासन को करने की जिम्मेदारी दी गई है। सीएम ने कहा कि कोरोना बीमारी को छिपाने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मास्क लगाकर घर से निकलने की अपील
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से आग्रह किया है कि संक्रमण से बचने के लिए हर व्यक्ति मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें। बता दें कि इंदौर में अबतक कुल 213 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और इनमें से 16 की मौत हो चुकी है। वहीं, उज्जैन में कोरोना से अबतक 5 लोगों की मौत हुई है। इसका अलावा भोपाल में कोरोना के 94 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें एक शख्स की मौत हुई है।