CORONAVIRUS: कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती ये एक्ट्रेस,छोटी बहन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

मुंबई: कोरोना वायरस का पूरे देश में काफी कहर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही खबर आई थी बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की छोटी बेटी शजा मोरानी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं अब उनकी दूसरी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जोया मोरानी भी कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं।

बता दें कि कि जोया एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वे लगभग एक दशक से बॉलीवुड में सक्रिय हैं हालांकि इस दौरान उन्होंने बहद कम ही फिल्मों में काम किया है। जोया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी।

वह  शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी। इसके अलावा साल 2008 में वे अजय देवगन और विद्या बालन की फिल्म हल्ला बोल में असिस्टेंट डायरेक्टर के रोल में नजर आई थीं। फिल्म की बात करें तो वह साल 2011 मेंऑलवेज कभी कभी फिल्म का हिस्सा थीं। इस फिल्म में अली फजल लीड रोल में थे। इसके बाद साल 2015 में वे कुणाल खेमू संग भाग जॉनी फिल्म में काम कर चुकी हैं।

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में यह कोरोना का तीसरा केस है। इससे पहले उनकी बहन शजा मोरानी भी कोरोना का शिकार हुईं। इन दोनों बहनों के अलावा बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं लेकिन इलाज के बाद वे घर लौट गई हैं।