दीया-बाती इवेंट’ पर पटाखे फोड़ने वालों के बचाव में आए बंगाल BJP चीफ बोले, ‘इसमें कुछ भी गलत नहीं..

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘नौ बजे नौ मिनट’ के आह्वान पर जहां कुछ लोगों के पटाखे फोड़ेने पर सोशल मीडिया पर पर आलोचना हो रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिलीप घोष ने कहा है कि पटाखे जलाने वालों ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

पटाखे फोड़ने में कुछ भी गलत नहीं
उन्होंने कहा कि पटाखे फोड़ने में कुछ भी गलत नहीं है। अपने बात का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा, लॉकडाउन और कोरोना महामारी के कारण लोग संकट की स्थिति में जी रहे हैं। किसी ने भी उनसे पटाखे फोड़ने के लिए नहीं कहा था। हालांकि अगर वो ऐसा करते हैं तो इसमें नुकसान कैसा है? ये तो खुशी की अभिव्यक्ति है।

पिछले 24 घंटे में बढ़ी मरीजों की संख्या, 4281 संक्रमित

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 693 से अधिक मामले सामने आने के बाद कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4281 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार रात यह जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता एवं संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रविवार से सोमवार शाम तक देश में कोरोना के 693 से अधिक मामले सामने आए हैं और अब तक कोरोना से 111 लोगों की मौत हो गई है तथा एक प्रवासी व्यक्ति समेत 319 लोगों के स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।