केजरीवाल को गंभीर का जवाब-सिसोदिया ने कही थी पैसों की कमी की बात, खैर बताइए किट्स कहां भेजूं

देश में कोरोना संकट के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल और भाजपा सांसद गौतम गंभीर के बीच ट्विटर पर मनमुटाव साप देखने को मिल रहा है। केजरीवाल के पैसे नहीं किट की मांग पर गंभीर ने भी जबाव देते देर नहीं की। गंभीर ने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि आपके ही उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि फंड की जरूरत है, मैंने पहले अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपए दिए थे, लेकिन इसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है।

गंभीर ने लिखा कि अब आप कह रहे हैं कि पैसों की नहीं किट्स की कमी है। खैर, 1000 PPE किट्स मंगवा ली है, कृपया मुझे बताएं कि उन्हें कहां डिलिवर किया जा सकता है, यह समय बातों का नहीं है, बातें करने समय खत्म हो चुका है, यह बस जुट जाने का समय है। आपकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। बता दें कि सोमवार को केजरीवाल ने गौतम गंभीर के पैसे देने के प्रस्ताव पर ट्वीट किया था कि ‘गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद, समस्या पैसों की नहीं, बल्कि PPE किट की उपलब्धता की है, अगर आप हमें तुरंत कहीं से PPE किट दिलाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे, दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी…धन्यवाद।”

हालांकि सोमवार शाम को केजरीवाल ने कहा था कि केंद्र सरकार अगले हफ्ते तक दिल्ली को करीब 1 लाख किट्स दे रही है जिससे हर दिन हजारों लोगों का टेस्ट हो सकता है। बता दें कि दिल्ली में 503 लोग कोरोना  से संक्रमित हैं और अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।