रात में पेड़ के नीचे बैठे लोगों पर काल बन गिरी टहनी, एक की माैत

झरिया। झरिया अंचल के भौंरा ओपी क्षेत्र स्थित भौंरा पांच नंबर में रविवार की रात नाै बजे पुराने पीपल के पेड़ की टहनी टूटकर गिर पड़ी। जिस समय हादसा हुआ उस समय पेड़ के नीचे चबूतरे पर कई लोग बैठे हुए थे। टहनी सीधे 15 वर्षीय किशोर विशाल भुइया के ऊपर गिरी। वह माैके पर ही होश खो बैठा। जबकि 7  वर्षीय देवनंदन भुइया गंभीर रुप से घायल हो गया।

पेड़ के नीचे बैठे लोगों पर टहनी गिरते ही भगदड़ मच गई। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को भौरा केंद्रीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने विशाल की हालत गंभीर देखकर पीएमसीएच रेफर कर दिया। रास्ते में विशाल की मौत हो गई। वहीं देवनंदन को चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर  घर भेज दिया। विशाल के पिता प्रकाश भुइया दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। विशाल, प्रकाश का इकलौता पुत्र था। मां की मृत्यु पूर्व में हो चुकी है। विशाल की देखभाल घर में दादी जितनी देवी करती थी। पिता व दादी रो-रोकर हाल बेहाल है।

घटना की सूचना मिलने के बाद वार्ड पार्षद शिवकुमार यादव पहुंचे। दुखी परिवार को सांत्वना दी। दाह संस्कार के लिए आर्थिक सहायता व चावल, दाल, तेल सहित अन्य सामाग्री दी। जनता मजदूर संघ के नेता रंजय कुमार, उमेश यादव ने भी दुखी परिवार को आर्थिक सहयोग का भरोसा दिया।