JNU छात्र की शर्मनाक हरकत, सुरक्षाकर्मी से बोला- थूक कर फैला दूंगा कोरोना

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए केंद्र सरकार ने भले ही पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया हो, लेकिन कुछ लोग ऐसा भी हैं जो सभी नियमों को तोड़ स्वयं के साथ-साथ दूसरों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इसी गैर-जिम्मेदाराना हरकत को लेकर दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक छात्र के खिलाफ  FIR दर्ज कर लिया है।

छात्र पर लॉकडाउन का कथित तौर पर उल्लंघन करने और कोरोना वायरस फैलाने की धमकी देने के लिए मामला दर्ज किया है। शिकायत के मुताबिक बुधवार की रात करीब आठ बजे छात्र प्रणव मेनन विश्वविद्यालय के उत्तरी द्वार के पास आया और परिसर से बाहर जाने की जिद करने लगा।  सुरक्षा अधिकारियों ने उससे कहा कि कोई भी बाहर नहीं जा सकता है जिसके बाद वह गेट के पास बैठ गया।

FIR के मुताबिक आरोपी ने गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी की। जब सुरक्षाकर्मी ने आरोपी को बाहर नहीं निकलने दिया तो उसने कहा कि मैं तुम्हारे ऊपर खांसकर कोरोना फैला दूंगा। इतना ही नहीं छात्र ने सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई भी की। जेएनयू सिक्योरिटी की शिकायत पर वसंत कुंज (नॉर्थ) थाना पुलिस ने छात्र पर अभद्र व्यवहार, दूसरे की जान खतरे में डालने, मारपीट, रास्ता रोकने व सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।