कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर सील हुई अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग, एक्ट्रेस को सता रही हैं पैरेंट्स की चिंता

मुंबई: पूरे विश्व में महामारी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। भारत में इसका प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। महानगरी मुंबई में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। इसी बीच  बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) में कोरोना पीड़ित मिला है, जिसके बाद एक्ट्रेस अहाना कुमरा और एक्टर सुशांत सिंह की सोसाइटी को सील कर दिया गया है। एक्ट्रेस अहाना इस बिल्डिंग में अपने माता पिता के साथ रहती हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते वह घाटकोपर में अपनी बहन के घर पर अटकी हुई हैं।

वहीं जैसे ही अहाना के इस बात की जानकारी मिली तब से वह अपने माता-पिता को लेकर घबराई हुई हैं। मिड डे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अहाना ने बताया कि मैं अपने माता-पिता के लिए चिंतित हूं, जो अभी वहां हैं। पूरी बिल्डिंग को उन्होंने कॉर्डन ऑफ कर दिया है। अहाना ने आगे कहा, ‘मेरी सबसे बड़ी चिंता मेरे पिता हैं, क्योंकि वो डायबेटिक हैं। अच्छी बात यह है कि बिल्डिंग के गेट पर दवाइयां पहुंचाई जा रही हैं।

मेरे परिवार ने जरूरी चीजें स्टॉक कर ली हैं, लेकिन अगर यह लंबा चला तो हालात मुश्किल हो सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि हम लोग एक-दूसरे को कॉल करके स्थिति को हल्का करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे गिल्टी फील हो रहा है, क्योंकि उनके साथ नहीं हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर, लिप्सिटक अंडर माय बुरखा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा ऑफिशियल चूकियागिरी, ऑफिशियल सीईओगिरी, रंगबाज और इनसाइड एज जैसी वेबसीरीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं सुशांत सिंह की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा लाइफ ऑके के शो सावधान इंडिया को भी होस्ट कर चुके हैं।