छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ट्वीट- ‘जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं’

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रविवार दीया जलाने की अपील की है। इससे पहले जनता कर्फ्यू के मौके पर थाली-ताली बजाने को कहा था। इस बीच पीएम के इस ऐलान पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया और तंज कसा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से लिखा गया, ‘जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं, जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं’।
PunjabKesari
बता दें कि ये मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म विश्वनाथ का डायलॉग है, जिसको छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मौजूदा परिस्थिति के हिसाब से बदल दिया। अगर कांग्रेस की बात करें तो पार्टी की ओर से लगातार बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस संबोधन पर सवाल खड़े कर रहे हैं और निशाना साध रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह नौ बजे देश के नाम वीडियो संदेश जारी किया, इसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस रविवार रात को नौ बजे लोग अपने घरों के गेट और बालकनी पर आएं और नौ मिनट के लिए दीया जलाएं। या फिर मोमबत्ती-मोबाइल की फ्लैश जलाएं, पीएम ने इसे देश को एकजुट करने का मंत्र बताया।