करिश्मा-भारती भी हैं ‘सिडनाज’ जोड़ी की फैन, सिद्धार्थ को बताया शहनाज का माल

मुंबई: इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री की काफी चर्चा में है। सिद्धार्थ शहनाज की नोंक-झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। फैंस ने इस कपल को ‘सिडनाज’ नाम से पुकारता है। इंस्टा पर सिडनाज नाम के कई पेज बने हुए हैं। दर्शकों के साथ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में काॅमेडियन भारती और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने लाइव में इस जोड़ी के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सिडनाज फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

दरअसल, लाॅकडाउन की वजह से स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में वे इंस्टा पर लाइव आकर फैंस के साथ बातचीत करते हैं। वहीं काॅमेडियन भारती भी करिश्मा के साथ लाइव में आईं । इसा दौरान एक यूजर ने कमेंट पर करते हुए लिखा-‘तन्ना वेड्स शुल्का’।

इस कमेंट को पढ़ने के बाद भारती अजीब-सा रिएक्शन देती हैं। वहीं करिश्मा कहती हैं कि ये कब हुआ। इतना ही  नहीं भारती कहती हैं कि भाई किसी और का माल कहां भेजी दा रहे हों आप। इश पर तन्ना कहती हैं कि वो मेरा माल नहीं हैं।

तन्ना की बात सुन भारती कहती हैं कि शुक्ला अभी शहनाज का माल है। इस पर करिश्मा कहती हैं कि हां ये एक दम सही है। भारती और करिश्मा का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। इतना ही नहीं वे इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें ‘सिडनाज’ की जो़ड़ी हाल ही में ऑन स्क्रीन रोमांस करती नजर आईं थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। साॅन्ग को अब तक 40 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।