लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी सेल्फी, जानें क्यों हो रही है तेजी से वायरल

नई दिल्ली। लॉकडाउन के 21 दिनों तक पूरी दुनिया अपने घरों में कैद है। ऐसे में एक-दूसरे से जुड़े रहने का अब एक ही तरीका है और वो है सोशल मीडिया। हर कोई घर बैठे ही सोशल मीडिया के जरिए अपडेट हो रहा है और दूसरों को अपडेट्स दे रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज​रिए जुड़े हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान स्टार्स अपनी वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अमिताभ बच्चन एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आएदिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इसी बीच अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि ये अनकी एक इंस्टेंट ली गई सेल्फी है। सेल्फी में वह आंखोें पर चश्मा, सिर पर कैप और स्वेटर पहने नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ​अमिताभ बच्चन ने बेहद ही खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘उनका काम है बोलना, हमारा करना। वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का। बोलते इस लिए हैं, क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का। ये स्वभाव बुरा नहीं है; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ। यदि वे बोलते ना, तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं। ( जैसे की ये selfie मैंने लिया है; कर रहे हैं ना हम काम)

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इस​ फिल्म में उनके साथ एक्टर रणबीर​ कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’, ‘चेहरा’ और ‘झुंड’ में भी नजर आने वाले हैं।