बच्चों की लड़ाई से विवाद, पटवारी ने गोली मारकर पड़ोसी का हाथ किया जख्मी, आरोपी गिरफ्तार

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बच्चों के विवाद में गोली मार देने का मामला सामने आया है। जहां गुस्साए पटवारी ने सामने वाले को गोली मारकर उसके हाथ के परखच्चे उड़ा दिए। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कमला कालोनी में रहने वाले दो परिवारों में बच्चों को लेकर बहस हो गई और यह बहस इतनी बढ़ गई कि पिता पटवारी दीनदयाल प्रजापति ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से युवक कमलेश कुशवाहा को गोली मार दी। वहीं गोली युवक के हाथ में जाकर लगी और उसके हाथ के परखच्चे उड़ गए। बाद में गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उसका OT में ईलाज किया जा रहा है।

घायल युवक कमलेश कुशवाहा शहर की नीतू किन्नर का ड्राईवर है उनकी गाड़ी चलाता है। जिसके छोटे भाई दीपक कुशवाहा का बच्चों के खेल-खेल में विवाद पटवारी के बच्चों से हो गया था जिसकी शिकायत कारने उसका बड़ा भाई पटवारी के घर गया। जहां पटवारी ने उनसे गाली गलौच की जिसका जवाब भी उसने गालियों से दिया और विवाद बढ़ गया।

पटवारी ने गुस्से में आकर अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से उसके बड़े भाई कमलेश को गोली मार दी जिसमें गोली जाकर उसके बाएं हाथ में लगी और हाथ के परखच्चे उड़ गए। जिसको जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसका प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने हाथ काटने की बात कही है। वहीं इसके बाद उसे ग्वालियर मेडिकल रेफर कर दिया गया है। वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर 307 का मामला दर्ज कर लिया है।वहीं आरोपी की तबियत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया है।