महिला संस्था को प्रियंका निक ने दिए 1 लाख डॉलर, पीएम केयर्स फंड में भी दिया डोनेशन

मुंबई: पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। देश का हर एक नागरिक अपने-अपने हिसाब से इसमें योगदान दे रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वहीं अब इस कड़ी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस का नाम भी जुड़ चुका है। अक्षय, सलमान और कार्तिक के बाद अब निक और प्रियंका ने भी पीएम मोदी केयर्स फंड में दान दिया है।

इतना ही नहीं निक और पीसी ने कई सारे एनजीओ में भी डोनेशन दिया है, जिसमें से एक यूनिसेफ भी है। इसकी जानकारी निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वो एक कैंपेन लॉन्च करने वाली थी जिसमें वो हर बार 4 ऐसी महिलाओं की कहानी शेयर करने वाली थी जिन्होंने स्ट्रगल के बाद सफलता पाई। प्रियंका ने आगे कहा वो फिलहाल इस कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं कर पा रहीं लेकिन 1 लाख डॉलर रुपए की डोनेशन महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्था को दे रही हैं।

प्रियंका ने लिखा- ‘ये संगठन हैशटैगकोविड19 से प्रभावित लोगों की मदद करके असाधारण काम कर रहे हैं। वे भूखों को खाना खिला रहे हैं, चिकित्सकों को अपना समर्थन दे रहे हैं और कम आय व बेघर समुदायों की मदद कर रहे हैं और मनोरंजन जगत में हमारे सहयोगियों की मदद कर रहे हैं।’
पीसी ने आगे लिखा- ‘निक और मैंने यूनीसेफ, फिडिंगअमेरिका, गूंज, डॉक्टरविदआउटबॉडर्स, नोकिडहंगरी, गिवइंडिया और सगफत्रा, आईएएचवी, असीमा और पीएम-केयर्स जैसी संस्थाओं में अपना सहयोग दिया है।’

बता दें कि इस समय देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हुआ है। इस लॉकडाउन की वजह से ही कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके लिए ये सितारे उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन, प्रभास समेत कई स्टार्स का नाम जुड़ा है।