कोरोना के डर से बुरी तरह रोने लगीं समीरा रेड्डी, कहा-‘ बच्चों की बहुत चिंता हो रही है’

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस की वजह इस समय हर कोई डरा हुआ है। लॉकडाउन के बाद भले ही लोग अपने घरों के अंजर हैं लेकिन इस वायरस से  संक्रमित मरीजों की भड़ रही संख्या से लोगों के मन में डर पैदा कर रही है। गरीब और क्या अमीर, सभी ईश्वर से इस कहर के जल्द से जल्द निपटने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बात करते हुए रो पड़ीं।

दुनियाभर के इस भयानक माहौल को देखकर समीरा बहुत परेशान हैं। समीरा को अपने बच्चों की बहुत चिंता हो रही है। हाल ही में समीरा ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो लोगों से बात करते हुए रो पड़ीं। सामने आए इस वीडियो में समीरा कहती हैं-‘मैं दो हफ्ते पहले हंस से इस बारे में बात कर रही थी क्योंकि मुझे पता था ये सवाल उसकी तरफ से आने वाला है।

इसके बाद उसने जो बात कही, उससे मुझे एहसास हुआ शायद हम उसके आस पास ज्यादा खबरें देख रहे हैं। सोचो अगर हमें इस तरह की बेचैनी हो रही है तो बच्चों को कितनी परेशान हो रही होगी। मेरे पति अक्षय और मैं खुद को समझ रहे थे, स्थिति के लिए तैयार हो रहे थे। लेकिन हमने ये नहीं सोचा कि ये छोटा बच्चा….।’ इतना कहते ही समीरा रोने लगती हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा-‘ यह काफी निराशाजनक है कि हमारे बच्चों को भी ये सब देखना पड़ रहा है। हम अपने बच्चों को सुरक्षित महसूस कराना चाहते हैं। हम क्या करें। समीरा का कहना है कि उनके बेटे हंस को इन हालातों का सामना करने में दिक्कत हो रही है। ये जानकर उन्हें काफी दुख हुआ कि उनका बेटा डर और दिमागी तनाव से गुजर रहा है।

बता दें कि समीरा ने साल 2002 में फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो रेस, नो एंट्री दे दनादन और तेज जैसी फिल्मों में नजर आईं। समीरा आखिरी बार साल 2013 में कन्नड़ फिल्म में नजर आईं थीं।