कोराना को रोकने के लिए सरकार की तारीफ कर बोले सिद्धू “मानव जीवन सर्वपरि”

अमृतसर: कोरोना संकट से निकलने के लिए जहां केंद्र सरकार की तरफ से देशभर में लॉकडाउन किया हुआ है, वहीं पंजाब में राज्य सरकार ने अनिश्चित समय के लिए कर्फ़्यू लगाया हुआ है।

ਜਿੱਤੇਗਾ ਪੰਜਾਬ / Jittega Punjab / Navjot Sidhu@JittegaPunjabNS

People want me to speak about Corona, understand the escalating concern… No point repeating what is already being said, moreover i am not a medical expert. Will speak if i can add value… Kudos to the Government for the preventive measures. Human life is top priority!! 🙏🏼

15 people are talking about this

इसी बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने कोरोना को लेकर सरकार द्वारा उठाए इस कदम को सराहा है। सिद्धू ने अपने चैनल के ट्विटर पेज ‘जित्तेगा पंजाब’ पर कहा है कि लोग चाहते हैं कि मैं कोरोना वायरस पर बोलूं लेकिन इस गंभीर संकट को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं कोई डाक्टर नहीं हूं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदम सराहनीय हैं। मानवीय जीवन सबसे ऊपर है।

भारत में कोरोना की स्थिती
चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। दुनिया भर में कोरोना कारण अब तक 19000 से अधिक मौतें हो चुकी हैं जबकि भारत में इसके साथ 16 से अधिक लोग अपनी जान खो चुके हैं और 700 से अधिक लोग इस बीमारी से पीड़ित हैं। पंजाब में अब तक इस वायरस से 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है जबकि 33 मरीज़ पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। राहत की बात यह है कि पंजाब के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसे जल्द अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है।