कोठी को आइसोलेशन वार्ड के लिए बसपा के पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने योगी को लिखा पत्र

हाथरस: बसपा विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सिकंदरामऊ स्थित कोठी को आइसोलेशन वार्ड बनाने का आग्रह किया है। विधायक ने इस बाबत‍ एक पत्र मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश शासन को भी आग्रह के साथ भेजा है। बता दें कि कोरोनावायरस जैसी संक्रामक बीमारी से बचाव व आइसोलेशन वार्ड के लिए सरकारी अस्पतालों में जगह कम पड़ रही है।

दरअसल, कोरोनावायरस को लेकर हाथरस जिला प्रशासन सतर्क हैं। जिला चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड में बेड की कमी के चलते अब जिला प्रशासन ने प्राइवेट अस्पतालों को आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए चिन्हित किया है। वहीं, जब यह बात हाथरस के सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय को पता चली तो उन्होंने कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए अपने सिकंदराराऊ आवास रामवती कुंज को आइसोलेशन वार्ड बनाने की अपील की।

रामवीर उपाध्याय ने अपने आवास पर निशुल्क बिजली, पानी और अन्य जरुरी व्यवस्था करने की बात कही है। रामवीर उपाध्याय ने कहा, ‘मैं भारतवर्ष का नागरिक होने के नाते आज जनपद में इस महामारी की आपदा से निपटने के लिए यदि आइसोलेशन वार्ड बनाने की जरूरत पड़ती है तो मेरे आवास रामवती कुंज को निशुल्क प्रयोग में लिया जा सकता है।’ उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजकर जगह का मुआयना कराकर यहां आइसोलेशन वार्ड तैयार करा सकते हैं। बिजली-पानी की व्यवस्था भी मैं ही कराऊंगा।