इस अंदाज में कंगना ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे,जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने करवाया कन्या भोज

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। कंगना ने अपने इस खास दिन फैमिली के साथ मनाली में सेलिब्रेट किया। बता दें कि शूटिंग के रद्द होने के चलते स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मनाली पहुंच गईं हैं और फैमिली के साथ एंजॉय भी कर रही हैं। कंगना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत महादेव की पूजा से की। इस दौरान कंगना पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं।

उन्होंने अपने लुक होल्ड नेकलेस, बिंदी और मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। एक तस्वीर में वह अपने मम्मी-पापा के साथ दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह महादेव की आराधना करती दिख रही हैं। इसके अलावा कंगना ने कन्या पूजन भी किया। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि कल कंगना ने जनता कर्फ्यू पर अपनी फैमिली के साथ थाली और ताली बजा कर डॉक्टरों और पुलिसवालों का हौंसला बढ़ाया।

काम की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था हालांकि इसे क्रिटिक्स की काफी तारीफें मिली थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।