सेल्फ आइसोलेशन में लोकसभा सांसद अनुप्रिया पटेल, दुष्यंत सिंह से की थी मुलाकात

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से अपना दल की लोकसभा सांसद अनुप्रिया प​टेल ने खुद को आइशोलेशन में रखा है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट में लिखा कि वह गुरुवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी जिसमें दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेसन में जा रही हूं सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देर्शों का पालन करूंगी।

PunjabKesari
बता दें राजस्तान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र और लोकसभा सांसद दुष्यंत सिंह लखनऊ में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की एक पार्टी में शामिल हुए थे। कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। हालांकि दुष्यंत अब सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। कनिका कपूर ने रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें तमाम बड़े अधिकारी और नेता शामिल हुए थे।

बता दें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को एकांतवास में रख लिया है। हालांकि दुष्यंत सिंह ने खुद की जांच करवाई है, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। दुष्यंत सिंह की निजी सचिव नीलू श्रीवास्तव ने इस बात की जानकारी दी है।

दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव
दुष्यंत पार्टी से लौटने के बाद संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे, जिससे उनके आस-पास बैठे सांसदों में डर का माहौल था। लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पार्टी से लेकर संसद की कार्यवाही में शामिल तमाम नेताओं ने राहत की सांस ली हैं। दूसरी ओर, सावधानी बरतते हुए दुष्यंत ने खुद को एकांतवास में कर लिया है।

डेरेक ओ’ब्रायन भी एकांतवास में गए
टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने भी खुद को एकातंवास में रखा है। ओ ब्रायन संसद की कार्यवाही के दौरान दुष्यंत सिंह के साथ बैठे थे। दुष्यंत सिंह की कनिका के पार्टी में शामिल होने की खबर आने के बाद टीएमसी सांसद ने कहा,’यह सरकार सभी को खतरे में डाल रही है। पीएम खुद को एकांतवास में रखने के लिए कह रहे हैं, लेकिन संसद चल रही है। पार्टी के अगले दिन मैं दुष्यंत के साथ ढाई घंटे तक उनके बगल में बैठा था। दो सांसद और हैं जिन्होंने खुद को एकांतवास में रखा है। इस सत्र को स्थगित कर देना चाहिए।’