corona virus पर ढिंचैक पूजा का नया गाना, लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

ढिंचैक पूजा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फिर छाई हुई है। ढिंचैक पूजा लंबे समय बाद अपना नया गाना लेकर आई है जिस पर लोगों ने रिएक्शन भी जबरदस्त रहे। दरअसल इस बार पूजा कोरोना वायरस (CoronaVirus) के ऊपर गाना लेकर आई है। यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा का होगा ना कोरोना’ (Hoga Na Corona) रिलीज हुआ। इस गाने में पूजा ने लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं साथ ही वो लोगों को जागरुक कर रही है।

यूट्यूब पर यह गाना टॉप ट्रेंड कर रहा है। वहीं लोगों ने पूजा का कोरोना गाना सुनकर अपना सिर पकड़ लिया। लोगों ने गाने पर रिएक्शन देते हुए कहा कि यह गाना सुनकर तो कोरोना भी अपनी बची सेल्फ रिस्पेक्ट खो देगा और भारत से भाग जाएगा। किसी ने लिखा कि इस गाने को सुनकर अब 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में जाना होगा। एक अन्य ने लिखा कि कोरोना के साथ नई बीमारी भी फैल रही है इससे भी बचके।

PunjabKesari

ऐसे ही कई लोगों ने फनी मीम्स भी शेयर किए हैं। बता दें कि ढिंचैक पूजा अपने गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी। पूजा टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में भी नजर आई थी। बिग बॉस में भी पूजा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

PunjabKesari

PunjabKesari