साध्वी प्राची का विवादित बयान: कोरोना फैल रहा है, बंद करो मस्जिद और 5 वक्त की नमाज

बरेली: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा से सुखिऱ्यों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर देश में कोरोना के डर से मंदिर बंद हो सकते हैं तो मस्जिदों को भी बंद कर देना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने देश में कोरोना वायरस के फैलने के पीछे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया।

मीडिया से बातचीत करते हुए साध्वी प्राची ने कहा, ‘यह बात सच है कि कोरोना के डर से वैष्णो देवी और सिद्धिविनायक मंदिर बंद हो गए हैं। इसके अलावा और भी मंदिर बंद हैं, क्योंकि हिंदुस्तान का हिंदू बहुत सेंसेटिव है। मैं सरकार से निवेदन करना चाहूंगी कि अगर देश में मंदिर बंद हो सकते हैं तो धर्म और जाति से ऊपर उठकर सरकार को जामा मस्जिद और अन्य मस्जिदों और मदरसों को बंद करना चाहिए। पांच वक्त की नमाज भी बंद होनी चाहिए, क्योंकि कोरोना वहां भी जाएगा। मंदिर में जाएगा तो मस्जिद में भी जाएगा। इसलिए पांच वक्त की नमाज बंद होनी चाहिए।’ साध्वी प्राची ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खासतौर पर अपील किया कि वह यूपी में मस्जिदों को तुरंत बंद करवाएं, क्योंकि कोरोना मस्जिदों तक पहुंच रहा है।

इटली से लौटे राहुल गांधी ने देश में कोरोना फैलाया
साध्वी प्राची ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी देश में कोरोना फैलाने का आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि इटली से लौटे राहुल गांधी ने देश में कोरोना फैलाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कोरोना पर बोलने का अधिकार नहीं है। उन्हें खिलौनों पर बोलना चाहिए।