MP के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने BJP नेताओं पर कसा तंज, पूछा- कहां हैं कैलाश जी, नरोत्तम जी और शिवराज जी?

भोपाल: मध्य प्रदेश में जारी राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस के लिए राहत की खबर आई है। लापता चल रहे विधायक चल रहे निर्दलीय सुरेंद्र सिंह शेरा भी कल लौट आए और कमलनाथ सरकार से मिलकर समर्थन की बात कही। वहीं प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय नरोत्तम मिश्रा और शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा। उन्होंने पूछा कि आखिर ये जितने नेता जी हैं वो कहां हैं?

वहीं तरुण भनोट ने कहा कि कोई भी जन प्रतिनिधि चुन कर आता है तो उसके मन में इच्छा होती है कि वो अपने लोगों की सेवा करे. अगर ताकत हो तो प्रदेश की सेवा करे। मध्य प्रदेश के जितने जी हैं, कैलाश जी, नरोत्तम जी, शिवराज जी वो कहां है? भनोट ने कहा कि बीजेपी का जनाधार खिसक रहा है।

कांग्रेस ने शुद्ध के लिए युद्ध के रूप में कारवाई की है. जो मामा कहते थे और करते नहीं थे, वो सारे काम हम कर रहे हैं। जो जान से खतरा बता रहे हैं वो हमें जान से भी प्यारे हैं. वो हमें बताएं, उन्हें सुरक्षा देंगे। संजय पाठक को भाई हमें बताएं।

वित्तमंत्री ने कहा कि बीजेपी इस प्रकार का काम न करे की मध्य प्रदेश का गौरवशाली इतिहास कलंकित हो। शेरा भैया अगर कमलनाथ जी के काम से प्रभावित हो कर आना चाह रहे हैं तो क्यों रोक रहे हैं? उन्होंने कहा कि वो जनता को विश्वास दिलाते हैं कि कमलनाथ सरकार आम जनता पर किसी तरह का कर का बोझ जनता पर नहीं डालना चाहती है। मध्य प्रदेश सरकार 18 मार्च को बजट सरकार पेश करेगी. कांग्रेस सरकार में ऑल इस वेल है।

वहीं निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा था कि कमलनाथ से मेरा पुराना रिश्ता है। मुझे नहीं लगता है कि बीजेपी को सफलता मिल पाएगी। मुझे बीजेपी की ओर से कोई ऑफर नहीं मिला है।