लापता कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह से मिले CM कमलनाथ, जीतू पटवारी बोले- ऑल इज वेल

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजनीतिक घमासान के बीच रविवार को एक नई तस्वीर सामने आई। लंबे समय से कथित तौर पर लापता कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह रविवार को भोपाल पहुंचे और मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की। इससे पहले, शनिवार को निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भी भोपाल लौट गए थे।

वहीं इससे पहले, रविवार को कमलनाथ सरकार के मंत्री  पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल बिसाहू लाल सिंह को लेने के लिए बेंगलुरु पहुंचे। वहां से इंदौर पहुंचे. इसके बाद इंदौर से भोपाल पहुंचे।

विधायक बिसाहू लाल बोले- मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया
सीएम से मुलाकात के दौरान मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल, तरुण भनोट, प्रदीप जायसवाल, प्रवीण पाठक, सुरेश पचौरी और कमलेश्वर पटेल मौजूद थे। सीएम से चर्चा करने के बाद बिसाहू लाल सिंह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। उन्होंने कहा, ”मैं तीर्थ यात्रा पर था, घरवालों से रोज होती थी. मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया। मुझे बीजेपी से पैसे का कोई ऑफर नहीं मिला। सरकार से मेरी नाराजगी है. मुझसे कम अनुभव वालों को मंत्री बना दिया गया। सीएम ने भरोसा दिया है कि कल से कोई काम पेंडिंग नहीं होगा। जब वक्त आएगा तो मंत्री भी बना दिया जाएगा।”

मंत्री जीतू पटवारी बोले
सीएम हाउस से बाहर निकले मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार में सब ‘ऑल इज वेल’ है। बिसाहू लाल सीनियर नेता और आदिवासी चेहरा हैं। बीजेपी के चेहरे को कांग्रेस के विधायकों ने बेनकाब किया है। भावनाओं को बेचना-खरीदना सौदा करना बीजेपी का चेहरा है। कांग्रेस के सारे विधायक समर्पित भाव से कमलनाथ सरकार के साथ हैं।