BJP विधायक संजय पाठक पर दूसरी बड़ी कार्रवाई, बांधवगढ़ के रिसोर्ट पर चला बुलडोजर

भोपाल/उमरिया: मध्य प्रदेश में ऑपरेशन लोटस से शुरू हुए ड्रामे के पांचवे दिन कांग्रेस सरकार ने भाजपा विधायक संजय पाठक के बांधवगढ़ स्थित रिसोर्ट के एक हिस्से को बुलडोजर से तुड़वा दिया। रिसोर्ट को तोड़ने की कार्रवाई अभी जारी है। इससे पहले एक कार्रवाई के दौरान प्रदेश सरकार ने उनकी जबलपुर में दो खदाने सील कर दी थीं। भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने भाजपा विधायक संजय पाठक पर की जा रही कार्रवाई को बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई बताया है।

बांधवगढ़ स्थित भाजपा विधायक संजय पाठक के रिसोर्ट पर जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया। इस दौरान यहां कलेक्टर स्वरुचि सोमवंशी वहां खुद मौजूद रहीं। अतिक्रमण की यह कार्रवाई लगभग 2 एकड़ एरिया में की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले विधायक संजय पाठक की दो लोहे की खदाने सील कर दी गई थी। इस सारी कार्रवाई को कमलनाथ सरकार की बदले की भावना बताया जा रहा है।

क्योकि मंगलवार को कांग्रेस विधायकों को गुड़गांव में बंधक बनाने व कुछ विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप भी भाजपा पर लगा है और इस सारे घटनाक्रम में विधायक संजय पाठक की अहम भूमिका मानी जा रही है। वहीं शुक्रवार सुबह संजय पाठक ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें साफ कहा था कि जिस तरह से सरकार उनके खिलाफ काम कर रही है उससे उनकी जान को खतरा है। संजय पाठक के इस ट्वीट के बाद शनिवार सुबह प्रशासन ने उनके रिजार्ट का एक हिस्सा तोड़ दिया गया।