छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार कार पटलने से पांच की मौत, तीन की नहीं हुई शिनाख्त

दन्तेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के बारसूर जिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा बारसूर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर पलटने से हुआ। मृतकों में दो की शिनाख्त हो गई है, जबकि तीन अन्य की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पांच मृतक कार में सवार थे। देर रात जब हादसा हुआ, कार गीदम से बारसूर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान गणेश बाहर नाले के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। उस वक्त कार की रफ्तार काफी ज्यादा रही होगी। इस वजह से कार सड़क से फिसल कर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

कार पलटने और उसके बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से उसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला। कार सवार बुरी तरह से अंदर फंस गए। जिस जगह पर हादसा हुआ, रात के वक्त वह मार्ग सूनसान रहता है। इस वजह से दुर्घटना का शिकार हुए लोगों तक कोई मदद नहीं पहुंच सकी। सुबह वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल, अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में सभी को मृत घोषित कर दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसडीओपी सीके गवर्णा ने बताया कि कार हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। दो मृतकों की शिनाख्त कार में मिले आधार कार्ड के जरिए हो पाई है। एक बीजापुर और दूसरा चेरपाल का रहने वाला है। उनके मोबाइल पर परिजन का फोन आ रहा था। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। मालूम हो कि इसी सड़क पर जनवरी महीने में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था। उस सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई थी।