राम मंदिर ट्रस्ट पर उंगली उठाने से पहले भोपाल से किया वादा पूरा करें दिग्विजय- BJP प्रदेश प्रवक्ता

भोपाल: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने राममंदिर निर्माण के लिए बनाए ट्रस्ट पर सवाल उठाने को लेकर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदि दिग्विजय सिंह को सनातन धर्म की इतनी चिंता है तो सबसे पहले भोपाल लोकसभा चुनाव के दौरान सब्जी मंडी स्थित राम मंदिर को कांग्रेस कार्यालय की जमीन देने के किए गए अपने वादे को पूरा करें।

कोठारी ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा उन्होंने हमेशा ही हिन्दू धर्म को आघात पहुंचाने का काम किया है वे एक ऐसे नेता बन गए हैं जिनका भारत की संप्रभुता, अखंडता से दूर-दूर तक वास्ता नहीं है। दिग्विजय सिंह जो राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में भारत के मूलभूत ढांचे को लगातार चोट पहुंचाते रहते हैं उन्हें कम से कम ऐसे विषयों पर बवाल नहीं करना चाहिए जिनकी उनको जानकारी नहीं है।

दिग्विजय सिंह द्वारा जिस तरह से उच्च मान्यता प्राप्त संतो एवं सदस्यों को कठघरे में खड़ा किया जा रहा है वह निंदनीय है, जिस तरह से संतो को राजनीतिक दृष्टि से देखा जा रहा है वह भी चिंता का विषय है। दिग्विजय सिंह को चाहिए कि वह जनता के बीच जाकर अपनी छवि की जानकारी जुटाएं।

वहीं राहुल कोठारी ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने भोपाल लोकसभा के दौरान जो वादा किया था उसको तत्काल पूरा करें अन्यथा इस विषय को समाज के विभिन्न स्तरों पर बैठक करके पहुंचाया जाएगा कि कांग्रेस और उसके नेता धर्म के मामले में भी झूठ बोलने में पीछे नहीं है।