महाशिवरात्रि पर भिंड में बड़ा हादसा, गौरी सरोवर में गिरी कार, 3 की मौत

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में गुरुवार रात एक कार अनियंत्रित होकर गौरी शंकर सरोवर में गिर गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। जबकि कुछ और युवकों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर मौजूद गोताखोरों द्वारा युवकों को खोजने का प्रयास किया गया लेकिन 2 घंटे बाद मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला जा सका।

ANI

@ANI

Madhya Pradesh: Three people drowned after a car they were travelling in lost control and plunged into Gauri Lake in Bhind, last night. Their bodies have been recovered.

View image on Twitter
See ANI’s other Tweets

सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर छोटे सिंह- एएसपी संजीव कंचन मौके पर पहुंच गए। तीनों मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। आधी रात के बाद गठित हुए इस हादसे में बचाव व राहत के लिए पुलिस और प्रशासन ने तत्परता दिखाई लेकिन रात का समय होने के कारण एक भी युवक को बचाया नहीं जा सका।बताया जा रहा है कि युवक पास ही में प्राचिन शिव मंदिर में महाशिवरात्रि महापर्व पर आए थे। इसी दौरान गुरुवार शुक्रवार दरम्यानी रात 2 बजकर 40 मिनिट पर एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया।

एक लक्जरी एंडेवर कार जिसमें आधा दर्जन लोगों के सवार होने की आशंका प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा जताई जा रही थी। कार अचानक से तेज रफ्तार में गौरी सरोवर में जा समाई। घटना के लगभग 2 घंटे बाद पहुंची क्रेन से कार को बाहर निकाला गया। जिसमें 3 लोग मृत अवस्था में कार के अंदर मिले, जबकि कार के गेट खुले हुए थे। सभी मृतक एक ही गांव भरौली खुर्द के बताए जा रहे हैं।