Bigg Boss से बाहर आते ही पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से तोड़ा रिश्ता, बोले- ‘हमारा कोई फ्यूचर नहीं है’

नई दिल्ली। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से बाहर आते ही पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पारस ने ये बयान दिया है कि वो आखिरी बार आकांक्षा से मिलेंगे और कहेंगे कि वो मूव ऑन कर लें क्योंकि उन दोनों का कोई  फ्यूचर नहीं है। पारस ने कहा ‘बिग बॉस 13’ के टॉप 6 कंटेस्टेंट रहे हैं।

फिनाले वाले दिन पारस ने बिग बॉस की तरफ से ऑफर किए गए 10 लाख रुपए लिए और शो से बाहर हो गए।  अब संस्कारी ब्वॉय अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं। इसी बीच पारस ने अपने और आंकाक्षा के रिलेशन को लेकर बयान दिया है। पारस ने कहा कि आकांक्षा उनसे बहुत प्यार करती है, लेकिन उन्हें मीडिया के सामने ये साबित करने की जरूरत नहीं थी। अब वो इस बात को लेकर बहुत क्लियर हैं कि उनका और आकांक्षा का कोई भविष्य नहीं है।

पारस ने कहा, ‘मुझे नहीं पता आकांक्षा ने हमारा पर्सनल डिटेल पब्लिक क्यों की? अगर वो मुझसे प्यार करती है तो उसने ये बात सबको जताई क्यों? खासतौर पर मीडिया के सामने उसने ये सब क्यों ज़ाहिर किया कि उसने मेरे लिए क्या-क्या किया है? उसकी वजह से सलमान सर ने इतना डांटा। अब मैं बिल्कुल क्लियर हूं कि हमारा की फ्यूचर नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि अब हमारे बात करने का भी कोई मतलब है। हां बस मैं उससे एक बार मिलूंगा और कहूंगा कि उसे भी मूव ऑन करना चाहिए’। आपको बता दें कि शो में पारस और माहिरा की नजदीकियां भी काफी चर्चा में रही थीं। दोनों की खास दोस्ती की वजह से भी पारस और आकांक्षा के बीच अनबन शुरू हो गई थी