BJP विधायक की सिंधिया को सलाह, दुखों का नाश करने के लिए करें हनुमान चालिसा का जाप

इंदौर: मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ व कांग्रेस वरिष्ठ नेता सिंधिया के बीच चल रही तिखी तकरार को लेकर बीजेपी खेमा खुश दिखाई दे रहा है। कांग्रेस में चल रही इसी तनातनी के बीच इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सिंधिया को हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह दी है।

Ramesh Mendola, MLA, Indore

@Ramesh_Mendola

@JM_Scindia जी कमलनाथजी का आपके प्रति व्यवहार पीड़ादायी है।हनुमान जी सबकी पीड़ा हरते है आप श्री पितरेश्वर हनुमान धाम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आइए।इस विराट प्रतिमा के समक्ष सुंदरकांड/हनुमान चालीसा का पाठ आपकी पीड़ा हरके आपकी पार्टी में हो रहे अन्याय से लड़ने की शक्ति देगा।#1

View image on TwitterView image on Twitter
24 people are talking about this
बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने पत्र में लिखा है कि वचनपत्र की याद दिलाने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक तौर आपके साथ जो व्यवहार किया वो दुःखद और पीड़ादायी है। इससे आपकी पीड़ा का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय जी के संकल्प से हनुमान जी की अष्टधातु की मूर्ति स्थापित की जा रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को नसीहत देते हुए रमेश मेंदोला ने कहा कि हनुमान जी की मूर्ति के समक्ष बैठकर सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ आपको अपनी पार्टी से मिली चुनौती को पूरा करने और आपकी पार्टी में आपके साथ हो रहे अन्याय से लड़ने और जीतने की शक्ति देगा.”हनुमान जी काटेंगे कष्ट’

बीजेपी विधायक ने खत में आगे लिखा है कि ‘हनुमान जी को कलयुग का जागृत देव माना जाता है। हनुमान जी सबके संकट और पीड़ा हर लेते हैं। हनुमान चालीसा भी यही कहती है ‘ बीजेपी विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए इसे बकायदा ट्वीट भी किया है।