CM कमलनाथ का सिंधिया पर फूटा गुस्सा, बोले- उतर जाएं सड़क पर

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में कांग्रेस वरिष्ठ ज्योतिरादित्य सिंधिया और और सीएम कमलनाथ के बीच चल रहा शीत युद्ध अब खुलकर सामने आने लगा है। इसका ताजा उदाहरण दिल्ली में सीएम कमलनाथ के रैवेय में साफ झलका जब उनसे सिंधिया के कांग्रेस के खिलाफ सड़क पर उतरने वाले बयान पर पर मीडिया द्वारा पूछा गया तो सीएम कनलनाथ ने साफ कह दिया तो उतर जाएं…

इससे पहले सुर्खियां थी कि कांग्रेस नेता सिंधिया सीएम कमलनाथ के दिल्ली निवास पर हो रही समन्वय समिति की मीटिंग से उठ कर चले गए थे। वहीं अब मीडिया के सामने हो रही आ रहे ऐसे बयानों के बाद एक बार फिर से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। इससे पहले आज दिल्ली में कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक बुलाई गई थी। इसमें कांग्रेस सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल, निगम मंडल नियुक्ति, नए पीसीसी चीफ और संगठन में तालमेल को लेकर चर्चा होनी थी। मुख्यमंत्री कमलनाथ के दिल्ली आवास पर आयोजित इस बैठक में एमपी के प्रभारी दीपक बाबरिया, दिग्विजय सिंह और ज्योतीरादित्य सिंधिया समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल होने पहुंचे थे।

बता दें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टिकमगढ़ में अतिथि शिक्षकों को धैर्य रखने की सलाह दी थी। उन्हेोंने कहा था, यदि षणापत्र की एक-एक बात पूरी नहीं हुई तो आप सड़क पर खुद को अकेले मत समझना। सड़क पर आपके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उतरेगा। अभी सरकार बनी है, एक साल हुआ है।