वीडी शर्मा बने मध्य प्रदेश भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष

जबलपुर: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मध्य प्रदेश बीजेपी को नया प्रदेशाध्यक्ष मिल गया है। बीजेपी ने नए प्रदेशाध्यक्ष के रुप में वीडी शर्मा (विष्णु दत्त शर्मा) के नाम का ऐलान किया है। वीडी शर्मा वर्तमान में खजुराहो से सासंद है और मुरैना के रहने वाले हैं। वीडी शर्मा विष्णु दत्त शर्मा संघ परिवार के करीबी माने जाते हैं। जो 32 वर्षों से लगातार सक्रिय राजनीति में है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से राजनीति शुरू करने के बाद विष्णुदत्त शर्मा को संगठन में अनेक पद मिले। मौजूदा समय में वह भाजपा मध्यप्रदेश के प्रदेश महामंत्री है। प्रदेश की राजनीति में उन्हें बड़ा चेहरा माना जाता है। संघ से भी उनका जुड़ाव रहा है।

VD SHARMA

@vdsharmabjp

मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को मध्य प्रदेश, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी, गृह मंत्री श्री @AmitShah जी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNadda जी एवं शीर्ष नेतृत्व का आभार।@BJP4India@BJP4MP

View image on Twitter
664 people are talking about this

प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेवारी मिलने के बाद वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह और शीर्ष का आभार जताया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को मध्य प्रदेश, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा का तह दिल से धन्यावाद।