BB13: सलमान की फीस बढ़ाने का मेकर्स ने किया फैसला, देंगे इतने करोड़

इन दिनों बिग बाॅस सभी के एंटरटेनमेंट का जरिया बना हुआ है। बिग बाॅस के हाउस में कंटेंस्टेंट के बीच हो रहे वाद-विवाद सभी दर्शकों को प्रभावित कर रहा है। हाल ही में खबर सुनने को आ रही थी कि सलमान खान बिग बाॅस के शो को अलविदा कह सकते हैं, लेकिन फिर खबर मिली कि सलमान शो के लिए मेकर्स ने मोटी फीस देने का फैसला किया है। साथ ही बिग बाॅस 13 की अवधि 5 हफ्ते के लिए बढ़ाने की बात सामने आई है।

बता दें, जहां एक तरफ बिग बॉस 13 को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है तो वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सलमान खान शो को अलविदा कह सकते हैं। बताया जा रहा है कि सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ का शेड्यूल पहले से ही तय है, साथ ही फिल्म से जुड़े दूसरे स्टार्स की डेट भी फिक्स हो चुकी है। ऐसे में बिग बॉस के लिए शूट कर पाना सलमान के लिए मुश्किल हो सकता है।

सलमान खान को रोकने के लिए अब बिग बॉस की तरफ से कोशिशें तेज हो गई हैं। मेकर्स अब सलमान की फीस बढ़ाने का फैसला कर रहे हैं। टाइम्स नाउ के मुताबिक सलमान की फीस में 2 करोड़ रुपये प्रतिदिन बढ़ाए गए हैं। वो अब हर एपिसोड के लिए 8.5 करोड़ रुपये लेंगे जबकि पहले वो इसके 6.5 करोड़ रुपये लेते थे। पूरे सीजन के लिए सलमान करीब 200 करोड़ रुपये फीस लेंगे।