अभिनेत्री अमीषा पटेल पर इंदौर में केस दर्ज, जारी हो सकता है वारंट

इंदौर: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल चेक बाउंस मामले में इंदौर में केस दर्ज किया गया है। शिकायकर्ता के वकील नीतेश परमार के अनुसार, अमीषा पटेल ने निशा छीपा को 10 लाख रुपये का चेक दिया था जो बाउंस हो गया। अमीषा ने फिल्म निर्माण के लिए छह महीने पहले कैश लिया था।

ANI

@ANI

Indore: Case registered against Actress Ameesha Patel in a cheque bounce case. Nitesh Parmar, Petitioner’s Lawyer said, “Ameesha Patel gave cheque worth Rs 10 lakh to Nisha Chhipa which got bounced. Ameesha took the cash 6 months ago for film production.”

View image on TwitterView image on Twitter
25 people are talking about this
बताया जा रहा है कि चेक बाउंस होने के बाद कई बार चक्कर काटने के बाद भी पटेल ने पैसे नहीं दिए हैं, जिस पर अब उनके खिलाफ इंदौर की निशा छीपा ने कोर्ट में केस किया गया है। याचिकाकर्ता के वकील ने आगे बताया कि हमने अमीषा पटेल को नोटिस भेजा जो उन्हें नहीं मिला। सुनवाई की अगली तारीख 27 जनवरी 2020 है, अगर अमीषा उस दिन उपस्थित होने में विफल रहती हैं तो उनके नाम पर वारंट जारी हो सकता है।

बता दें कि चेक बाउंस का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में भी तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस का मामला विचाराधीन है जिसमें उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी हो चुका है।